कुमकुम भाग्य सीरियल विडियो मार्च 2020 के सभी नए एपिसोड

कुमकुम भाग्य सीरियल देखना है विडियो: कुमकुम भाग्य एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित एक भारतीय ड्रामा टेलीविज़न श्रृंखला है। सबसे पहली बार 15 अप्रैल 2014 को ज़ी टीवी पर इसका प्रीमियर हुआ। श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत, यह जेन ऑस्टेन द्वारा शिथिलता और संवेदनशीलता पर आधारित है।

कुमकुम भाग्य बहुत ही चर्चित धारावाहिक है आप इसको अलग अलग जगह देख सकते है | लोग इसको कुमकुम भाग्य सीरियल देखना है विडियो आज का के नाम से गूगल और युटुब पर खोजते है

यह सिलसिला प्रज्ञा, बुलबुल और उनकी माँ सरला अरोड़ा के साथ शुरू हुआ जिसमे प्रज्ञा और बुलबुल की माँ इनकी साडी होते हुए देखना चाहती थी। और अभी बाद में यह धारावाहिक अभि और प्रज्ञा के इर्द-गिर्द घूम रहा है।

18 मार्च 2019 को, अभि और प्रज्ञा के अलग होने के बाद, बीस साल की छलांग लगाई गई। लीप, मुग्धा चापेकर और नैना सिंह को अभि और प्रज्ञा की अलग हो चुकी जुड़वां बेटियों, प्राची अरोरा और रिया मेहरा के रूप में पेश किया जाता है।

अगर आप कुमकुम भाग्य सीरियल देखना पसंद करते है तो आप इसको अलग अलग जगह देख सकते है

कुमकुम भाग्य सीरियल देखना है विडियो

यहाँ पर आप नए कुमकुम भाग्य सीरियल विडियो देख सकते है यहाँ पर आपको मार्च 2020 महीने के सारे नए एपिसोड फ्री में देखने को मिल जायेंगे|

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, मॉल में सेल्सवुमन और माया के बीच झगड़ा हो जाता है। रनबीर माया से कहता है कि वह प्राची से प्यार करता है और उसके बिना नहीं रह सकता। दलजीत और पल्लवी यह सुन लेती हैं और दलजीत फ़ोन पर इसके बारे में सरिता बेन को बताती है।

एपिसोड दिनांक: 24 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1612

PLAY EPISODE 1612

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, प्राची और रनबीर को मॉल में एक-दूसरे के करीब देख माया अपनी माँ से कहती है कि वह रनबीर से शादी नहीं करना चाहती। प्राची और रनबीर एक-दूजे की आँखों में खो जाते हैं। यह देख माया उनका सामना करती है और वह प्राची से पूछती है कि क्या वह रनबीर से प्यार करती है।

एपिसोड दिनांक: 23 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1611

PLAY EPISODE 1611

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, रनबीर प्राची के घर से जाने से इंकार करता है। वह फिर से प्राची के सामने अपने प्यार का इज़हार करता है और कहता है कि वह कभी उसे खुद से प्यार करने पर मजबूर नहीं करेगा। इसपर प्राची उसका शुक्रिया अदा करती है। आगे, रनबीर उसे माया के खिलाफ़ अपनी योजना बताता है।

एपिसोड दिनांक: 20 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1610

PLAY EPISODE 1610

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, प्रज्ञा सरिता बेन से कियारा के बारे में बात करती है। दूसरी ओर अभी भी मीरा से यही बात करता है। अभी मीरा से कहता है कि प्राची काफी हद तक प्रज्ञा जैसी है जबकि रिया ऐसी नहीं है। आगे, रनबीर प्राची को फ़ोन करता है और प्राची उसका फ़ोन नज़रअंदाज़ करती है।

एपिसोड दिनांक: 19 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1609

PLAY EPISODE 1609

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, आर्यन समझ जाता है कि प्राची के फ़ोन में मेमोरी कार्ड नहीं है। प्राची को शक होता है कि किसी ने उसके गिरने पर फ़ोन से मेमोरी कार्ड निकाल लिया है। आगे, आर्यन आलिया को आड़े हाथों लेता है और उसपर मेमोरी कार्ड चुराने का इल्ज़ाम लगाता है।

एपिसोड दिनांक: 18 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1608

PLAY EPISODE 1608

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में’ पल्लवी प्रज्ञा को उस कमरे में ले जाती है जहां अभी और विक्रम सो रहे होते हैं। प्राची रनबीर के परिवार को रिकॉर्डिंग देने जाती है और अलिया उसे गिराने के लिए फर्श पर रंग डाल देती है। प्राची के गिरते ही उसका फोन हाथ से छूट जाता है और आलिया उसे छुपा लेती है।

एपिसोड संख्या: 1607

एपिसोड दिनांक: 17 मार्च 2020

PLAY EPISODE 1607

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, रनबीर प्राची के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करता है। वह नशे में धुत माया से केस की सच्चाई जानने की कोशिश करता है और प्राची उनकी बातें रिकॉर्ड करती है। आगे, पल्लवी प्रज्ञा से कहती है कि वह उसे मिस्टर मेहरा से मिलवाएगी।

एपिसोड दिनांक: 16 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1606

PLAY EPISODE 1606

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, अभी गलती से प्रज्ञा को रंग लगा देता है और दोनों आमने-सामने आ जाते हैं। प्राची की आँखों में रंग पड़ने पर रनबीर उसे साफ करता है और आलिया यह सब देख लेती है। प्राची रनबीर की बाहों में गिर जाती है। आगे, रनबीर गलती से माया की भांग पी लेता है।

एपिसोड दिनांक: 15 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1605

PLAY EPISODE 1605

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, माया प्राची को रनबीर की बाहों में देखती है। प्रज्ञा मीरा को उसके होली ना खेलने का कारण बताती है। अभी प्रज्ञा की आवाज़ सुनता है और मीरा से पूछता है कि क्या प्रज्ञा उसके साथ है। आगे, प्रज्ञा माया से सच्चाई कबूल करवाने की एक योजना बनाती है।

एपिसोड दिनांक: 12 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1604

PLAY EPISODE 1604

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, प्राची की ज़िद पर प्रज्ञा होली की पार्टी में शामिल होने के लिए मान जाती है। अभी और पूरब होली के जश्न के लिए पहुँचते हैं। आर्यन रनबीर को दिन ख़त्म होने तक साफ सुथरा रहने की चुनौती देता है। आगे, प्राची तय करती है कि वह ऐसा नहीं होने देगी।

एपिसोड दिनांक: 11 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1603

PLAY EPISODE 1603

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, अभी विक्रम को फ़ोन करता है और कहता है कि माया के परिवार को भी होली के जश्न पर बुलाना चाहिए। रनबीर प्राची और उसके परिवार को भी आमंत्रित करता है। आगे, अभी और प्रज्ञा कसम खाते हैं कि वे सिर्फ़ एक-दूसरे के साथ ही होली खेलेंगे।

एपिसोड दिनांक: 10 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1602

PLAY EPISODE 1602

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के संपूर्ण एपिसोड में, रनबीर पल्लवी से कहता है कि उसकी पत्नी होने का दावा करने वाली लड़की प्राची है। माया के पिता अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए रनबीर की पहली पत्नी की शादी अपने भतीजे से करने का सुझाव देते हैं। आगे, माया लड़की का घूँघट उठाने के लिए उसके पास पहुँचती है।

एपिसोड दिनांक: 09 मार्च 2020

एपिसोड संख्या: 1601

PLAY EPISODE 1601

Share to Spread the Love!